देश में रेनाल्ड काइगर कार की बुकिंग शुरू, डायरेक्टर हाजी इसरार अहमद ने बुकिंग का किया आगाज

Azamgarh Azamgarh Admistration

आजमगढ़: देश में रेनाल्ड की काइगर कार की बुकिंग शुरू हो गयी है। जिसके क्रम में शहर से सटे सैयदवारा स्थित रेनो शोरूम में डायरेक्टर हाजी इसरार अहमद के मौजूदगी में उक्त कार के बारें में ग्राहकों को जानकारी देते हुए बुकिंग का आगाज किया गया।
रेनो शोरूम के मैनेजिंग डायरेक्टर हाशिम इसरार ने काइगर कार के फिचर के बारे में जानकारी दते हुए बताया कि कार को काफी हद तक स्पोर्टी लुक देने की कोशिश की गई है। इसमें शानदार फ्रंट बंपर, वाइड सेंट्रल एयर इनटेक, शार्क फिन एंटिना और रूफ माउंटेड स्पॉइलर दिया गया है। लाइटिंग के लिए इसमें एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप, एलईडी, डे टाइम रनिंग लाइट्स ( डीआरएलएस ) और सी शेप की एलईडी टेललैंप हो सकते हैं। कार के केबिन में कई खास फीचर्स दिए गए हैं। जिसमें ब्लैक आउट बी पिलर्स, ओआरवीएम और 16 इंच के एलॉय व्हील जैसे फीचर्स शामिल हैं।
एमडी मोह हासिम ने इंटीरियर की जानकारी देते हुए बताया कि इसमें मल्टीफंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, कूल्ड ग्लोवबॉक्स और रियर एयर कंडीशनर वेंट जैसे फीचर्स हो सकते हैं। कार में कनेक्टिविटी के लिए एंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कार प्ले को सपोर्ट भी होगा। कार के फ्रंट और रियर साइड में एयरबैग्स हैं। अभी कीमत के बारे में पता नहीं चल पाया लेकिन खबर है कि इस कार की शुरुआती कीमत 5.45 लाख है। इस मौके पर दर्जनों कार की बुकिंग क गयी।
इस मौके पर डायरेक्टर हाजी अंसार अहमद, मो जफर, मो. कासिम, मों हातिम, नजमुद्दीन, सचिन सिंह, उबैद खान, मो उजैर, फिरदौस आलम, संतोष राय, भगत चौहान, पुरूषोत्तम दास, राजेश वर्मा, शहाबुद्दीन आदि मौजूद रहे।

भवदीय
मो. हाशिम इसरार
मैनेजिग डायरेक्टर
रेनो शोरूम,आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *