एटीएम कार्ड की क्लोनिंग कर पैसा उड़ाने वाले गिरोह को पुलिस मुठभेड़ के बाद पकड़ा जो ₹25000 का ही नाम लिया बदमाश था– रिपोर्ट: अमन गुप्ता

Azamgarh Azamgarh Admistration

आजमगढ़ जिले की पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी कि इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन लोग आते हुए दिखाई दिए पुलिस ने जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो वह पुलिस पार्टी पर फायर करने लगे इस दौरान एक बदमाश बाइक लेकर भागने में सफल रहा जबकि दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों में एक आरोपी 25000 का इनामी बताया गया है। पुलिस ने इनके पास से अवैध तमंचा व कारतूस बरामद किया है।

वीओ :- बता दें की आजमगढ़ जिले के बिलरियागंज थाने की पुलिस अपराध नियंत्रण एवं वांछित इनामी अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए सियरहा हाईवे पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन संदिग्ध व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए पुलिस ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो उक्त बदमाशों द्वारा मोटरसाइकिल मोड़कर पीछे भागने के प्रयास में गाड़ी अनियंत्रित होकर रोड पर ही गिर गई मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों द्वारा अपने को पुलिस से घिरा देख पुलिस बल पर फायरिंग भी की गई पुलिस द्वारा घेर कर दो बदमाशों को पकड़ लिया गया जबकि बाइक सवार एक बदमाश बाइक लेकर भागने में सफल रहा। पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों में एक बदमाश अमलेश गौतम 25000 का इनामी है जबकि दूसरा बदमाश विशाल गौतम है दोनों बदमाश दीदारगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह शातिर बदमाश एटीएम कार्ड को क्लोनिंग कर पैसा निकालने का काम करते हैं इन लोगों के द्वारा निजामाबाद स्थित यूनियन बैंक के एटीएम से ₹21000 निकाला गया था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इन दोनों बदमाशों के ऊपर जनपद के विभिन्न थानों में लगभग दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *