जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय पर पदाधिकारियों एवं ब्लॉक अध्यक्षो की समीक्षा बैठक

Azamgarh Azamgarh Admistration

आजमगढ़ 10 फरवरी 2021 जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय पर पदाधिकारियों एवं ब्लॉक अध्यक्षो की समीक्षा बैठक के मुख्य अतिथि विश्वविजय सिंह महासचिव उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी एवं विशिष्ट अतिथि मणीन्द्र मिश्र सचिव उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी थे बैठक की अध्यक्षता पूर्णमासी प्रजापति ने की संचालन बेलाल अहमद ने किया बैठक में मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथि ने ग्राम कांग्रेस के गठन के संदर्भ में आवश्यक दिशा निर्देश दिया।
उत्तर प्रदेश कांग्रेस महासचिव श्री सिंह ने कहा कि सर्द मौसम में कठिन परिस्थितियों में न्याय पंचायतों के गठन का कार्य पूर्ण करने वाले सभी कांग्रेसजन बधाई के पात्र हैं शीघ्र ग्राम काग्रेस के गठन का कार्य भी पूरी तन्मयता से पूर्ण कर लिया जाये। उन्होंने आगे कहा कि तीन किसान विरोधी कानूनों के वापसी की मांग को लेकर किसान आंदोलन कर रहा है सरकार हठधर्मिता पर अड़ी है कांग्रेस ने हमेशा किसानों के हित के लिए कार्य किया है जिसे लेकर 12 फरवरी 2021 से 22 फरवरी 2021 तक जनपद के प्रत्येक ब्लाकों में किसान पंचायत का आयोजन किया जायेगा।
उत्तर प्रदेश कांग्रेस के सचिव मणीन्द्र मिश्र ने ब्लॉक अध्यक्षों एवं कांग्रेस जनों को संगठन सृजन अभियान की सफलता के लिए बधाई दी और कहा कि कार्यकर्ताओं का दायित्व है जनमानस से सीधा संवाद बनाये और उनके समस्याओं के निराकरण के लिए कार्य करें। यदि आवश्यकता होगी तो जिला नेतृत्व से लेकर प्रदेश नेतृत्व कांग्रेसजनों के साथ खड़ा रहेगा।
बैठक में आशुतोष द्विवेदी, श्रीमती सुचिता श्रीवास्तव, ओंकार पांडेय, रविकांत त्रिपाठी, देवमुनि राजभर, अजीत राय, राजाराम यादव, मुन्नू मौर्य, मनोज मौर्य, तुफैल अहमद, संतोष सिंह, शीला भारती, मुलायम निषाद, अरविंद जायसवार, ओंकार सिंह, सुरेश चंद्र,, प्रमोद यादव, मोहम्मद तसलीम, अहमद वकार, राजदेव कन्नौजिया, शंभू शास्त्री रमेश राजभर, योगेंद्र प्रताप सिंह, रिंकू चौहान, अनुराग तिवारी आदि लोग उपस्थित रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *